जानें परिवार के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए इरफान खान

इरफान खान 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनकी गिनती बेशुमार और दिग्गज अभिनेताओं में होती थी। बॉलीवुड ने एक कीमती सितारा खो दिया। पूरे देश में इरफान खान और ऋषि कपूर को खोने का शोक लहर दौड़ गई है। वहीं बता दें कि इरफान खान की पत्नी सुतापा ने एक इमोशनल ट्वीट किया है जिसमे यूजर्स जमकर कमेंट कररहे हैं। बता दें इमरान खान अपनी पत्नी सुतापा सिकदर के साथ दो बेटे- बाबिल और अयान को पीछे छोड़ गए।

आइए जानते हैं कि वो अपने परिवार के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इरफान 321 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे…थिएटर की दुनिया से अपने फिल्मी करियर शुरूआत करने वाले इरफान खान ने बॉलीवुड ही नहीं बल्की हॉलीवुड में भी काम किया साथ विज्ञापनों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया।

मुंबई में एक घर के अलावा जुहू में एक फ्लैट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इरफान खान फिल्मों में कमाई के साथ अपनी फिल्मों के प्रॉफिट (लाभ) में शेयर भी लेते थे। इरफान खान मुंबई में एक घर के अलावा, जुहू में एक फ्लैट के मालिक थे। सबसे ज्यादा इनकम टैक्स देने वाले बॉलीवुड के अभिनेताओं में इरफान खान की गिनती होती थी।

एक फिल्म में काम करने के लिए 15 करोड़ रुपए फीस लेते थे इमरान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इरफान खान एक फिल्म में काम करने के लिए 15 करोड़ रुपए फीस लेते थे। इसके अलावा विज्ञापन के लिए उनकी फीस 4 से 5 करोड़ रुपए थी। इरफान खान ने 110 करोड़ रुपए का पर्सनल इन्वेस्टमेंट भी किया हुआ था। उनके पास कई लग्जरी गाड़िय़ां है। जिनमें से टोयोटा सेलिका, बीएमडब्ल्यू, मैसेराटी क्वाट्रोपोर्टे और एक ऑडी कार के मालिक थे, इस की कुल कीमत 3 से 5 करोड़ रुपए है। हॉलीवुड की भी कई बड़ी फिल्मों में भूमिका निभाने इरफान खान सामाजिक कार्यों के लिए भी बढ़-चढ़कर सहयोग करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here