साथी से मारपीट के आरोपियों पर बदला लेने के लिये कचहरी में ही टूट पड़े वकील

देहरादून: 31 दिसंबर की रात को पार्टी के दौरान मसूरी में एक अधिवक्ता को कुछ लोगों ने बुरी तरह पीट दिया था। अधिवक्ता और उनके साथियों पर हमला करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मसूरी पुलिस ने चारों को अदालत में पेश करने के लिए देहरादून लाई थी। लेकिन, यहां गुस्साए अधिवक्ताओं ने आरोपियों की जमकर कुटाई कर दी। पुलिस ने किसी तरह उनको वहां से बचाया।

मसूरी पुलिस के मुताबिक 31 दिसंबर की देर रात देहरादून के सहारनपुर चैक निवासी अधिवक्ता अभिषेक पराशर और उनके भाई राघव पराशर अपने मित्रों के साथ मसूरी से पार्टी कर लौट रहे थे। लौटते हुए अपने एक मित्र निखिल गोयल को छोड़ने वह अपनी कार से ओकग्रोव स्कूल झड़ीपानी के समीप आए तो दूसरी कार में सवार कुछ युवकों ने उनकी कार के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। विरोध करने पर युवकों ने अभिषेक, उनके भाई और दोस्तों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया और नगदी लूट ली।

कचहरी परिसर में आरोपियों से हाथापाई के मामले में अज्ञात अधिवक्ताओं के खिलाफ शहर कोतवाली में तहरीर दी है। आरोप है कि शाम करीब पौने चार बजे जब अदालत के आदेश पर वे आरोपितों को जेल ले जा रहे थे तभी 30-40 अज्ञात अधिवक्ताओं ने गाली गलौच करते हुए आरोपियों पर हमला कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here