लैंसडाउन : नाबालिग को भगाकर ले जा रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लैंसडाउन : लैंसडाउनन कोतवाली मे नाबालिग युवती को भगाने का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की के पिता राजेन्द्र भंडारी पुत्र स्व भगवान सिंह भंडारी निवासी चेलूसैंण ने कोतवाली लैंसडौन में अपनी नाबालिग बेटी (16वर्ष) की प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी बेटी नाबालिग है जो कि जयहरीखाल में रहकर पढ़ाई कर रही है जिसे अमन कुरैशी पुत्र रफीक तहसील अतरोली जिला अलीगढ़ थाना गैंगरी(18 वर्ष) निवासी लैंसडाउन बहला फुसलाकर कहीं भगा ले गया है.

जानकारी मिली है कि अमन कुरैशी भी वहां पढ़ाई करने के लिए लैंसडौन मे अपनी मौसी के यहां दो साल से रहे रहा था,जिस पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा संख्या 6/19 के मामला 363,366A धाराओं में दर्ज करते हुए जांच शुरू की ।

कोतवाल संपूर्णा नंद गैरोला ने जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे जिसमें अमन कुरैशी ने भागने के लिए अपने दोस्त की स्कूटी का इस्तेमाल किया था,उसके बाद अमन स्कूटी को गुमखाल छोड़कर अन्य वाहन से भागने में कामयाब रहा,लेकिन कोतवाली लैंसडाउन पुलिस की टीम ने रात को ही कौड़िया कोटद्वार पर पकड़ लिया और अग्रिम कारवाई करते हुए अमन कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया और नाबालिग लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है उसके उपरांत आरोपियों को न्यायिक मजिस्ट्रेट सत्र न्यायालय में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here