लक्सर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, छह हत्यारे गिरफ्तार, 4 की हुई थी मौत

लकसर के खेड़ी खुर्द गांव में हुई चार लोगों की हत्या के मामले में नामजद आरोपियों में से छह को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से तीन तमंचे, एक तलवार के अलावा लाठी डंडे भी बरामद किए गए हैं। पुलिस इन्हें जेल भेजने के साथ ही बाकी आरोपियों की सुरागरसी कर रही है।

आपको बता दें कि 6 मई को खेड़ी खुर्द गांव में एक पक्ष के बीस से अधिक हथियारों से लैस लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर ताबड़तोड़ गोलिया चलाकर हुसैन, शहजान उर्फ कालू व कैफ की मौत के घाट उतार दिया था। इनके अलावा बुजुर्ग जहीर सहित कतिब दस ओर लोग भी गम्भीर रूप से घायल कर दिया था.दो दिन बाद घायल जहीर की भी मौत हो गई थी. मृतक पक्ष ने क 22 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

लकसर सीओ विवेक कुमार ने लकसर कोतवाली में प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि पुलिस की कई टीम हत्यारों की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही थी। बीती रात पुलिस ने आरोपियों में से जुल्फिकार पुत्र मनसब, आस मौहम्मद पुत्र ताहिर, आबुल उर्फ अब्दुल पुत्र दिलशाद, फरीद पुत्र जमशेद, जावेद पुत्र खीजर और जावेद पुत्र अब्दुल रहमान को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पुलिस ने 12 बोर के 2, 315 बोर का एक तमंचा, एक तलवार के साथ ही लाठी व डंडे बरामद किए गए हैं। सोमवार को मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस अब बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here