लक्सर : परीक्षा से पहले मोदी ‘सर’ की पाठशाला, छात्र-छात्राओं ने सीखे टिप्स

लक्सर के सुल्तानपुर शिक्षाराज इंटर कॉलेज में हाईस्कूल और इंटर के बोर्ड परीक्षार्थियों ने सोमवार को अपने स्कूलों में टेलिविजन के सामने बैठकर प्रधानमंत्री का कार्यक्रम परीक्षा पर चर्चा को ध्यान से सुना। इस दौरान छात्र, छात्राओं ने तनावमुक्त रहकर परीक्षा में शामिल होने के टिप्स पीएम से सीखे।

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम परीक्षा पर चर्चा को सुनने के लिए शिक्षाराज इंटर कॉलेज सुल्तानपुर के कॉलेज  प्रबंधन की तरफ से रूकूल के सभागार में टेलिविजन लगवाया गया था। इसमें  कॉलेजों के करीब 500 से अधिक बच्चों ने कार्यक्रम को ध्यानपूर्वक देखकर पीएम की बातें सुनी।

छात्र अंकित, शुभम, नेहा, कोमल के मुताबिक पीएम की बात सुनकर उन्होंने परीक्षा के दौरान तनाव मुक्त रहने के तरीके सीखे हैं। साथ ही पेपरों की सिस्टेमेटिक तरीके से तैयारी को लेकर भी पीएम ने उन्हें काफी बारीकी से मसझाया है। शालु, अंजलि, राकेश, अभिनव आदि ने बताया कि पीएम का कार्यक्रम देखनले के बादइ अब उन्हें परीक्षा को लेकर किसी तरह की चिंता नहीं है। इससे परीक्षा में उनका प्रदर्शन अब पहले से अच्छा होगा। कार्यक्रम के दौरान सुल्तानपुर में प्रधानाचार्य डॉ. दीपक शर्मा सहित अन्य टीचर गण मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here