ठगी के दो आरोपियों को डोईवाला पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऐसे करते थे ठगी

देहरादून : ठगी के दो आरोपी को पकड़ने में डोईवाला पुलिस को कामयाबी हाथ लगी. साथ ही पुलिस ने आरोपियों की दिल्ली के नंबर की कार को भी सीज किया.

दरअसल 23 अगस्त को पीड़ित फैजान अली पुत्र मोहम्मद यूसुफ निवासी बुल्लावाला, झबरावाला, डोईवाला ने थाना हाजा पर एक लिखित प्रार्थना पत्र दिया. जिसमें पीड़ित ने पुलिस को जानकारी दी कि 20 अगस्त को भारतीय स्टेट बैंक डोईवाला में दो अज्ञात लड़के ने उसके साथ धोखाधड़ी कर 125000 ठग लिए. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाही शुरु की.

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने टी गठित की और भारतीय स्टेट बैंक डोईवाला और आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसे बाद बीते दिन मुखबिर की सूचना पर चौकी गेट लालतप्पड़ पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने दोनों ठगों को गिरफ्तार किया. मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी यूपी के रहने वाले हैं. पुलिस को आरोपियों के पास से कागजों की दो गड्डी जिस पर 500 का एक नोट लगा हुआ था बरामद हुआ. साथ ही पुलिस ने आरोपियों की (DL2CAV- 0783 i10) कार को भी सीज किया. अभियुक्त गणों को आज माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा जा रहा है।

आरोपियों का नाम पता

(1) अमरजीत पुत्र लल्लन, उम्र 25 वर्ष, निवासी गली नंबर 11, अरथला मोहन नगर, उत्तर प्रदेश
(2) नवीन चौहान पुत्र दयानंद उर्फ सतपाल, उम्र 26 वर्ष, निवासी ग्राम करहेड़ा मोहन नगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश।

पुलिस टीम

(1) प्रoनिo राकेश गुसाई
(2) व0उ0नि0 मनमोहन नेगी
(3) उ0नि0 मुकेश डिमरी
(4) उ0नि0 कमलेश प्रसाद गौड़
(5) हेड कांस्टेबल राजकुमार
(6) कांस्टेबल विकास कुमार
(7) कांस्टेबल भूपेंद्र कुमार
(8) कॉस्टेबल रविंद्र टम्टा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here