कोट्द्वार : कोतवाली में सोती रही पुलिस, बगल में AC काटकर बैंक में घुसे चोर, ले गए बंदूक

फाइल फोटो

कोटद्वार : कोट्द्वार में भी अब बदमाश अपना खौफ दिखाने लगे हैं. आए दिन कोटद्वार से भी मर्डर, लूट, चोरी के कई मामले सामने आए हैं जिससे लोगों में दहशत है. वहीं बीती रात भी कुछ ऐसा ही हुआ जिससे कोटद्वार के लोग सहमे हुए हैं.

जी हां दरअसल बीती रात कुछ बेखौफ बदमाश एसी को कटर से काटकर बद्रीनाथ मार्ग स्थित मुख्य शाखा जिला सहकारी बैंक में जा घुसे. चोरों ने बैंक के अंदर लॉकर पर भी कटर मशीन चलाई और चोरी की कोशिश की लेकिन बैंक अधिकारियों के मुताबिक लॉकर में रखा केस पूरी तरह सुरक्षित है।

बैंक के अंदर रखी गार्ड की बंदूक ले गए बदमाश 

वहीं जानकारी मिली है कि बदमाश बैंक के अंदर रखी गार्ड की बंदूक ले गए. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरिक्षण किया औऱ सीसीटीवी फुटेज खंगाले. पुलिस ने बैंक से कटर भी बरामद किया है.

बता दें कि ये जिला सहकारी बैंक की मुख्य शाखा उपजिलाधिकारी आवास के ठीक सामने और कोतवाली से लगभग 200 मीटर दूर है. रात्रि चौकीदार बैंक से सटे प्रधान डाकघर में रहता है और साथ ही उपजिलाधिकारी आवास के गेट में भी होमगार्ड तैनात रहता है।

उठ रहे कई सवाल

बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि क्या चोर कैश चोरी कर ले गए हैं लेकिन बैंक के अधिकारी इस बात को छुपा रहे हैं? क्या चोर पैसा नहीं बंदूक के लिए बैंक में घुसे थे? क्या बदमाश बंदूक से किसी खौफनाक वारदात को अंजान देने वाले हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here