पिता की वजह से कोटद्वार से नोएडा भागी तीनों बहनें, पुलिस ने किया बरामद

कोटद्वार : कोटद्वार से एक अनोखा मामला सामने आया है जिससे दिल सहम भी गया और तीन बेटियों का पिता के लिए प्यार देख दिल भर भी आया।

जी हां मामला कोटद्वार कोतवाली का है जहां तीन बहनें अर्शी (22), अजमत (21) और नेहा (20) कर्ज में डूबे पिता का कर्जा उतारने के लिए घर में बिना बताए नौकरी करने के लिए चली गई। जिसके बाद परेशान पिता ने पुलिस को तीनों बेटियों की गुमशुदगी की तहरीर सौंपी। इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ऑपरेशन स्माइल के तहत तीनों गुमशुदा युवतियों को नोएडा से बरामद किया औऱ प परिजनों को सौंपा। तीनों बेटियों को देख पिता की आंखों में आंसू झलक उठे।

2 जनवरी को घर से हुई थीं लापता

ऑपरेशन स्माइल के उप निरीक्षक कृपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 2 जनवरी को गोविंद नगर निवासी अजहर हसन ने अपनी तीन बेटिया की गुमशुदगी कोटद्वार कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस ने छानबीन करते हुए तीनों को फेस तीन नोएडा से सकुशल बरामद किया और परिजनों को सौंपा।

घर की माली हालत ठीक नहीं

पुलिस ने जानकारी दी कि युवतियों की घर की माली हालत ठीक नही है। इनके पिता काफी कर्ज में डूबे हैं और काफी ब्याज भी भरते हैं। पिता को कर्ज से बाहर निकालने के लिए तीनों बहनें घर में बिन बताए भाग गई और नौकरी करने के लिए नोएडा चली गई। बताया कि नोएडा में तीनों की एक कंपनी में नौकरी भी लग गई अगर वो नौकरी के लिए जाने की बात घर में बतातीं तो घर वाले उनको नोएडा नहीं आने देते।

तीनों बेटियों ने ठानी पिता को कर्ज से बाहर निकालने के लिए

इसलिए कर्ज में डूबे पिता की तीन बेटियों ने एकजुट होकर पिता को कर्ज के बोझ से बाहर निकालने की ठानी लेकिन पिता का कलेजा घर में काटने को दौड़ रहा था। शिकायत पर पुलिस ने तीनों को बरामद कर परिजनों को सौंपा, परिजनोॆ ने पुलिस का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here