कोटद्वार : बाइक सवार बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर को बुलाया घर से बाहर, की ताबड़तोड़ फायरिंग

कोटद्वार में भी अब आए दिन अपराध हो रहे हैं. कोटद्वार में अपराधी बैखौफ हो उठे हैं जिन्हें अब वर्दी का खौफ नहीं रह गया है़।

जी हां आए दिन कोटद्वार में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला कोटद्वार के कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जीवानंदपुर का रात के पौने बजे की है। जहां अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक ट्रांसपोर्टर ट्रांसपोर्टर शिशुपाल सिंह को  आवाज मारकर घर से बाहर बुलाया..जैसे ही ट्रांसपोर्टर घर के बाहर आया तो बाइक सवार बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की. इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि गोली ट्रांसपोर्टर को नहीं लगी। घटना के बाद से ही पुलिस बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सूचना मिलते ही सीओ अनिल कुमार जोशी व कोतवाल मनोज रतूड़ी मय फोर्स मौके पर पहुंचे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीओ अनिल जोशी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से मामले में कई अहम जानकारियां हाथ आई हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

बीती रात हुई फायरिंग के तार बहुचर्चित एडवोकेट सुशील रघुवंशी हत्याकांड से जुड़ गए हैं। दरअसल, शिशुपाल सिंह सुशील रघुवंशी हत्याकांड के मुख्य गवाह योगंबर नेगी उर्फ डब्बू का सगा भाई है। माना जा रहा है कि रघुवंशी हत्याकांड में शामिल आरोपियों ने योगंबर पर दबाव बनाने की नीयत से उसके भाई के आवास में फायरिंग करवाई होगी। सीओ अनिल जोशी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही पूरे प्रकरण का खुलासा हो जाएगा। खनन कारोबारियों में मचा हड़कंप जीवानंदपुर में फायरिंग की घटना होने के बाद खनन कारोबारियों के साथ ही भंडारण करने वालों में हड़कंप मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here