उत्तराखंड : आचार संहिता लगने से पहले विधायक ने किया अधूरे पुल का उद्घाटन

कोटद्वार : लोकसभा चुनाव की चुनाव आचार संहिता लगने की आशंका के चलते कोटद्वार में स्थानीय विधायक एवं वन पर्यावरण मंत्री हरक सिंह रावत ने निर्माणाधीन ग्रासटन गज पुल का उद्घाटन आधे अधूरे में ही कर दिया. आपको बता दें बीते दिन शाम 5 बजे चुनाव आयोग ने पीसी कर आचार संहिता लगने की जानकारी दी थी साथ ही चुनावों के तारीख की भी घोषणा की थी। वहीं आचार संहिता लगने से पहले ही विधायक ने अधूरे पुल का उद्घाटन कर दिया.

आपको बता दें यह पुल खो नदी पर बनाया जा रहा है। इस पुल के बनने से ग्रासटन गंज की लोगों की दूरी बाजार से काफी कम हो जाएगी।

वन एवं पर्यावरण मंत्री हरक सिंह रावत ने रविवार को जनपद पौड़ी के कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र के विकासखंड दुगड्डा में सिद्धबली मंदिर को जाने वाले पुराने मार्ग गाडीघाट ग्रास्टनगंज के मध्य खोह नदी पर नब्बे मीटर डबल लेन आरसीसी पुल का लोकार्पण किया, जिसकी स्वीकृत लागत 409.54 लाख रुपये थी. इस मौके पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए वन एवं पर्यावरण मंत्री ने कहा कि पिछले 2 वर्षों में उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास के अनेक कार्य हुए हैं। चिल्लरखाल पर 3 नए पुलों ,मिनी चिडियाघर को बनाने को मंजूरी दी गई है।

उन्होंने कहा कि शहर विधानसभा क्षेत्र में कोटद्वार-चिल्लरखाल मार्ग पर पुलो के निर्माण कार्यों की मांग काफी वर्ष पुरानी थी। अब मंजूरी के बाद इन पर कार्य भी तेजी से पूरा किया जा रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here