जानिए, ‘बिग बॉस-10’ में कौन-कौन से चेहरे आयेंगे नजर…

कलर्स चैनल पर आने वाला ‘बिग बॉस’ शो का सीजन 10 जल्द ही शुरू होने वाला है। चर्चा है कि इस बार सिलेब्स के साथ घर में आम लोग भी नजर आएंगे। शो के प्रोड्यूसर्स ने ज्यादा रिस्क ना लेते हुए कॉमन मैन के साथ कुछ सिलेब्स को भी शो में लाने की सोची है। आइए आपको बताते हैं कि कौन से सिलेब्स की इस बार बिग बॉस में एंट्री होने की चर्चा है।

sunil

सुनील ग्रोवर– दर्शकों के चहेते कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इस बार ‘बिग बॉस’ में सबको हंसाते नजर आ सकते हैं. सुनील फिलहाल ‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉ. मशहूर गुलाटी के रोल में दिखते हैं.

NAKSHATRA-BAGWE

नक्षत्र बागवे– नक्षत्र एक्टर, डायरेक्टर, फिल्मकार और गे राइट एक्टविस्ट हैं. समलैंगिक मुद्दों पर फिल्में बनाने के कारण ये हमेशा चर्चा में रहते हैं. इन्होंने फिल्म ‘हार्ट्स’ में लीड रोल भी निभाया है.

rahuk rah singhराहुल राज सिंह- राहुल हाल ही में काफी विवादों से घिरे रहे. उनपर अपनी गर्लफेंड और टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. फिलहाल उनपर केस चल रहा है.

_RADHE_राधे मां– ग्लैमरस अंदाज में चौकी पर विराजमान राधे मां भले ही अपने भक्तों के बीच पूजी जाती हों, लेकिन उनका नाम कई विवादों से जुड़ा हुआ है. उन पर अश्लीलता और अंधविश्वास फैलाने के गंभीर आरोप लगे हैं. मिनी स्कर्ट में दिखने वाली यह मां बिग बॉस के घर में तहलका मचा सकती हैं.

shiney-ahujaशाइनी आहूजा– अपने डेब्यू फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशे ऐसी’ के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड पाने वाले शाइनी का करियर उस समय डूब गया, जब 2009 में उनपर अपनी नौकरानी से रेप का आरोप लगा.

Kabir-Bediकबीर बेदी– बॉलीवुड में कबीर बेदी अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इनकी एक्टिंग की तारीफ तो खूब होती है लेकिन निजी जिंदगी में ये लड़कियों के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. कबीर ने चार शादियां की हैं.

sana-saeedसना सईद– करण जौहर की फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ में बतौर चाइल्ड एक्टर काम करने वाली सना ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में सहायक अभिनेत्री और कुछ सीरियलों में भी नजर आ चुकी हैं.

armaan jainअरमान जैन– बॉलीवुड के मशहूर कपूर खानदान से ताल्लुक रखने वाले अरमान जैन, राज कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं. अरमान ने फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से बॉलीवुड में कदम रखा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here