दिन दहाड़े 5वीं में पढ़ने वाली छात्रा का अपहरण, मां ने जताया इस पर शक

काशीपुर-
स्कूल से घर लौट रही छात्रा का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का जायजा लिया। छात्रा की मां ने पुलिस को इस मामले में तहरीर देते हुए अपने पूर्व पति पर शक जताया है।
गुरु गोविंद सिंह कॉलोनी, जसपुर खुर्द निवासी गुरविंदर कौर पुत्री जसविंदर सिंह की कुछ साल पहले रोहतक हरियाणा निवासी एक युवक के साथ शादी हुई थी। करीब छह वर्ष पहले किसी बात को लेकर दोनों में तलाक हो गया था। तब से वह नौ वर्षीय बेटी रागिनी के साथ मायके में रहती हैं। वह एक कपड़े के शोरूम की प्रबंधक है। भाई अमनहीर न्यूजीलैंड व पिता इंग्लैंड में रहते हैं। बेटी गुरुनानक स्कूल में कक्षा पांच की छात्रा है।
पुलिस को बताया गया कि छुट्टी के बाद लौटते समय घर के ही पास स्विफ्ट डिजायर कार सवारों ने छात्रा का अपहरण कर लिया। इस दौरान छात्रा के साथ स्कूल अध्यापिका मीना देवी ने अपराधियों से बच्ची को छुड़ाने के लिए भरसक प्रयास किया लेकिन बच्ची का अपहरण करने वाले उसके काबू में न आ सके जिसके बाद अध्यापिका ने तुरंत इसकी सुचना छात्रा की मां गुरविंदर कौर को दी । जिसके बाद गुरविंदर द्वारा काशीपुर कोतवाली और थाना आईटीआई को इसकी सुचना देते हुए लिखित तहरीर दी
सूचना पर आइटीआइ थानाध्यक्ष जसवीर सिंह चौहान टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आस-पास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस की माने तो मामला पारिवारिक है और पहले में ढाई साल पहले छात्रा का अपहरण हुआ था और बालिका अपने पिता के घर में सकुशल मिली थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here