उत्तराखंड : कांग्रेस पार्षद का अपहरण, मांगी 20 लाख की फिरौती

रुद्रपुर के वार्ड 21 से हड़कंप मचा देने वाली खबर सामने आई है।

फोन पर कहा गया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है।

जी हां जानकारी मिली है कि कांग्रेस पार्षद अमित मिश्रा अपने घर से दुकान का किराया वसूलने के लिए निकले थे लेकिन देर रात तक वो घर नहीं लौटे। कांग्रेस पार्षद की मां ने कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि उनके बेटे का देर शाम को फोन आया और उसने मोबाइल स्विच ऑफ होने की बात कही। इसके बाद न तो बेटा घर आया न ही उसका फोन मिला। उन्होंने बताया कि देर रात उन्हें फोन आया। फोन पर कहा गया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं ने उनसे 20 लाख रुपये की फिरौती की मांग की।

पार्षद की मां ने पुलिस को बताया कि जब दोबारा उन्होंने उस नंबर पर फोन मिलाया तो बात नहीं हुई। उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई है कि उनके बेटे को ढूंढा जाए। वहीं, पुलिस का कहना है कि पार्षद की मां की तहरीर पर अपहरण का केस दर्ज किया गया है और पार्षद की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही पार्षद को ढूंढ लिया जाएगा और अपहरणकर्ता सलाखों के पीछे होंगे।

कांग्रेस पार्षद अमित मिश्रा की अपहरण की खबर के बाद पूर्व मंत्री तिलक राज बेहड़ ने परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here