VIDEO: पाकिस्तान फिर बेनकाब, आतंकियों ने बताया पाकिस्तानी सरकार दे रही ट्रेनिंग

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना ने एक बार फिर से पाकिस्तान को बेनकाब तो किया ही, पाकिस्तान की नापाक घटना के इरादों को भी नाकाम कर दिया। सेना ने पाकिस्तानी आतंकियों को पकड़ा है, जिन्होंने पाकिस्तान की और वहां चल रहे आतंकी कैंपों की पोल खोलकर रख दी। लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों ने कहा कि पाकिस्तान घाटी में शांति को बाधित करने के लिए कश्मीर घाटी में अधिकतम आतंकियों की घुसपैठ करा रहा है। 21 अगस्त को हमने दो पाकिस्तानी नागरिकों को पकड़ा, जो लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं।

उन्होंने बताया कि दोनों आतंकियों ने अहम खुलासे किए हैं। इनमें से एक आतंकी ने कहा कि पाकिस्तान सरकार घुसपैठ में आतंकियों की मदद करती है। उसके मुताबिक, पाक सरकार हमला कराने की भी कोशिश कर रही है। पकड़े गए आतंकियों के सामने आने के बाद पाकिस्तान दुनिया के सामने फिर से बेनकाब हो गया है। भारतीय सेना ने पाकिस्तानी युवकों को चाय भी पिलाई और अच्छी तरह खातिरदारी भी की।

ढिल्लों ने कहा कि आज हम आतंकवाद के कुछ मामलों को प्रायोजित करने और पाकिस्तान की ओर से कश्मीर घाटी में शांति और सद्भाव को बाधित करने के प्रयासों को साझा करने के लिए मीडिया के समक्ष आए हैं। उन्होंने कहा कि पांच अगस्त के बाद से पाकिस्तान कश्मीर घाटी में अधिकतम आतंकियों की घुसपैठ करने के लिए बेताब है। गुलाम कश्मीर में बने सभी लॉन्च पैड आतंकियों से भरे हुए हैं। हर दिन घुसपैठ की कोशिशें की जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here