पाकिस्तान का मंत्री बोला : मोदी को हराओ, केजरीवाल की दो टूक : मोदी मेरे प्रधानमंत्री

दिल्ली: भारत में जब भी चुनाव होता है। पाकिस्तान का जिक्र ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी आखिरकार पाकिस्तान की इंट्री हो ही गई है। पाकिस्तान के मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने का ट्वीट क्या किया। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरिवाल पाकिस्तानी मंत्री पर भड़क गए। विधानसभा चुनाव में पाकिस्तान की बेसिर पैर की बयानबाजी का सीएम अरविंद केजरीवाल ने करारा जवाब दिया है।

पाकिस्तान के मंत्री चैधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने की अपील की थी। लेकिन केजरीवाल ने इस मंत्री को खरी-खरी सुना दी। केजरीवाल ने ट्वीट किया- नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री हैं। मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता।

इस मामले में कुमार विश्वास ने भी पाकिस्तानी मंत्री को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने ट्वीट किया कि तुम्हें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को हराने से क्या मिलेगा। कई अन्य लोगों ने भी इसकी आलोचना की। लेकिन, भाजपा दिल्ली के अध्यक्ष मनोज बाजपेय ने केजरिवाल को ही निशाने ले लिया और कहा कि आखिर हर बार टुकड़े-टुकड़ गैंग के समर्थक अरविंद केजरिवाल बार-बार पाकिस्तान का समर्थन मिलना चिंताजनक है। सवाल किया कि क्या आम आदमी पार्टी पाकिस्तान के भरोसे चुनावी मैदान में उतरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here