कोश्यारी ने चुनाव लड़ने से मना करने पर मुझे टिकट दिया, मैनें नहीं मांगा : भट्ट

नैनीताल- उत्तराखंड में पांचों सीटों पर भाजपा ने उम्मीदवार घोषित किए…जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को नैनीताल सीट से उम्मीदवार घोषित किया. जिसके बाद अजय भट्ट ने शुक्रवार को काशीपुर में अपना पहला रोड शो किया.

इस दौरान अजय भट्ट ने कहा कि जब भगत सिंह कोश्यारी ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया तब पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी बनाया है। अजय भट्ट ने कहा कि पार्टी से उन्होंने टिकट नहीं मांगा था। पार्टी के निर्देश पर चुनाव लड़ रहा हूं।

प्रत्याशी भट्ट शुक्रवार को काशीपुर पहुंचे तो विधायक हरभजन सिंह चीमा ने कार्यकर्ताओं के साथ उनका जोरदार स्वागत किया। भट्ट ने कार्यकर्ताओं के साथ मोहल्ला किला से एमपी चौक तक रोड-शो किया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लोग तो दिल्ली, उत्तर प्रदेश आदि राज्यों में जाकर चुनाव लड़ते हैं, मैं तो उत्तराखंड का ही निवासी हूं। यहां पर पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, पूरब आदि से लोग तत्कालीन परिस्थतियों में आकर बसे हैं। मैं सभी में रंगा-बसा हूं। कोश्यारी ने तमाम विकास कार्य कराए हैं। रोड शो में भाजपा प्रदेश कोषाध्यक्ष आशीष गुप्ता, जिलाध्यक्ष शिव अरोड़ा, मेयर ऊषा चौधरी, सर्वेश बाली, खिलेंद्र चौधरी, नरेंद्र मानस, गुरविदर सिंह चंडोक, लवीश अरोरा, मोहन बिष्ट, सीमा चौहान, रवि पाल आदि थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here