सुशांत की मौत के बाद ट्रोल हुए करण जौहर ने आहत होकर उठाया बड़ा कदम, दीपिका की भी नहीं सुनी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर सवाल उठाए गए। सिर्फ सुशांत के फैंस और आम जनता ने ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों औऱ सिंगरों ने भी इसे सही माना। फैंस ने सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर सवाल खड़े करते हुए आलिया, सलमान खान, करण जोहर, सोनम कपूर को घेरा।

दीपिका ने की समझाने की कोशिश, फिर भी नहीं माने

वहीं इससे दुखी होकर करण जौहर ने बड़ा फैसला लिया है। जी हां करण जौहर ने MAMI यानी मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं खबर ये भी है  MAMI फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने करण को मनाने की भी कोशिश की लेकिन करण ने दीपिका की भी नहीं सुनी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करण ने इस फेस्टिवल के आर्टिस्ट डायरेक्टर स्मृति किरण को एक मेल कर रिजाइन की बात कही है। MAMI के बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण, जोया अख़्तर और कबीर ख़ान हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से भी बेहद नाराज हैं कि इस कठिन वक्त में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ। जब उनकी सोशल मीडिया में ट्रोलिंग की जा रही थी तो इंडस्ट्री का कोई शख़्स उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। किसी ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here