कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में देहरादूून की स्वाति सेमवाल बिखेरेंगी जलवा

देहरादून- कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में देहरादून की स्वाति सेमवाल भी प्रमुख भूमिका में होंगी। स्वाति फिल्म में पार्वती की भूमिका में होंगी। अभिनेता सोनू सूद फिल्म में स्वाति के हीरो होंगे। इसके अलावा स्वाति की फन्ने खां भी इसी साल रिलीज होगी। फरवरी में रिलीज हुई शार्ट फिल्म ‘समीरा’ को मिली सफलता से अभिनेत्री स्वाति सेमवाल काफी खुश हैं।

बुधवार को देहरादून पहुंची स्वाति ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ और ‘फन्ने खां’ के बाद वह बॉलीवुड में तीसरी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ कर रही हैं। फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत प्रमुख भूमिका में हैं, जबकि स्वाति फिल्म में महत्वपूर्ण पार्वती का किरदार निभा रही हैं।

शार्ट फिल्मों के बाद अब स्वाति बॉलीवुड में भी डायरेक्शन के फील्ड में उतरने को तैयार हैं। स्वाति फिल्म ‘ड्रीम कैचर’ से इसकी शुरुआत करेंगी। स्वाति ने बताया कि फिल्म सितंबर-अक्टूबर से फ्लोर पर चली जाएगी।

10 लाख लोग देख चुके हैं ‘समीरा

अभिनेत्री स्वाति सेमवाल बताती हैं कि उनकी शार्ट फिल्म ‘समीरा’ को अब तक करीब दस लाख लोग देख चुके हैं। इसके अलावा डिजीटल अवार्ड समारोह में समीरा को बेस्ट फिल्म और स्वाति को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया है। स्वाति ने बताया कि उनकी नई फिल्म ‘अभिनेता’ की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इस फिल्म को भी उन्होंने खुद ही लिखा है। जल्द ही इसे रिलीज कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here