कांग्रेस में क्लेश : धामी ने दी निर्दलीय लड़ने की चेतावनी, प्रीतम सिंह का बड़ा बयान आया सामने

देहरादून : उत्तराखंड कांग्रेस में पार्टी के शीर्ष नेताओँ की अदरूनी कलह लगातार सामने आ रही है. कांग्रेस में गुटबाजी थमने के साथ एंक साथ दूसरे के खिलाफ बयान बाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी के द्धारा पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के उपेक्षा किए जाने से आहत होकर 2022 का विधानसभा चुनाव निर्दलीय लड़ने के ऐलान के बाद कांग्रेस के भीतर नए साल के अवसर पर ऐसा ज्वालामुखी फूटा है कि उससे कांग्रेस में जमकर एक दूसरे के खिलाफ बयान बाजी हो रही है.

इस पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने जहां धामी को निर्दलीय लड़ने के फैसले को उनका फैसला बताया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने दो टूक कांग्रेस विधायक हरीश धामी को कहा कि हरीश धामी खुद तय करें कि वो पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ना चाहते हैं या फिर निर्दलीय। प्रीतम सिंह के इस बयान पर कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने प्रीतम सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रीतम सिंह को ऐसा कहने के बजाए सभी को साथ लेकर चलना चाहिए और एकजुटता के साथ आगे बढ़ना चाहिए साथ ही पार्टी के नेताओं की नाराजगी को दूर करना चाहिए!

वही नेता प्रतिपक्ष ने धामी के लिए कहा था कि कभी कभी ज्यादा वफादारी भारी पड़ जाती है. वहीं जागेश्वर से कांग्रेस विधायक गोविंद सिंही कुंजवाल ने भी कहा कि कई मौको पर हरीश रावत की अनदेखी हुई जो गलत है वहीं कंुजवाल के बयान पर इंद्रा हृदियेश ने कहा कि हरीश रावत की कही कोई उपेक्षा नहीं हो रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here