उत्तराखंड : नए साल के जश्न में नशेड़ियों की खैर नहीं, देहरादून CPU भेजी गई मसूरी

देहरादून : मसूरी में नए साल की पूर्व संध्या और अगले दो दिनों तक यातायात प्लान लागू किया जाएगा। नए साल का जश्न मनाने पहाड़ों पर आने वाले सैलानियों को कोई समस्या न हो इसके लिए यातायात निदेशक केवल खुराना ने अपनी टीम तैयार कर ली है।

जी हां बता दें कि उत्तराखंड यातायात निदेशक केवल खुराना ने आगामी नववर्ष के दृष्टिगत मसूरी और देहरादून में यातायात प्रबन्धन को लेकर पुलिस अधीक्षक, यातायात, पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण, क्षेत्राधिकारी मसूरी एवं प्रभारी सीपीयू के साथ एक बैठक की। साथ ही हरिद्वार, ऋषिकेश एवं नैनीताल के अधिकारियों के साथ फोन पर वार्ता की।

यातायात निदेशक केवल खुराना ने कहा कि नववर्ष के आगमन का जश्न मनाने देहरादून एवं मसूरी आने वाले पर्यटकों का स्वागत है। यहां आने पर उन्हें किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े इसके लिए ड्यूटी लगायी जा रही है। यातायात प्रबन्धन के लिए देहरादून से सीपीयू की 04 टीमों को मसूरी एवं हल्द्वानी से 04 टीमों को नैनीताल में नियुक्त किया जा रहा है। इसके साथ ही ओवर स्पीड एवं नशे की हालत में वाहन चलाने वाले चालकों को विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जाएगा। मुख्य-मुख्य स्थानों पर इन्टरसैप्टर को भी नियुक्त किया जाएगा। बैठक में सम्बन्धित को यातायात एवं भीड़ प्रबन्धन पर विशेष ध्यान देने हेतु निर्देशित किया गया।*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here