जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 2 आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर। शोपियां के कुटपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी मिली है। गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने दो आतंकियों के मरने की पुष्टि की है। प्रशासन ने एहतियात के तौर पर शोपियां में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये आतंकी हाल ही में शोपियां में जेके बैंक की कैश को लूट में शामिल थे जहां इन्होंने वैन से 60 लाख रूपये लूटे थे। बताया कि इनको सरेंडर करने को कहा था लेकिन इन्होंने इंकार कर दिया था।

पुलिस को विशेष सूचना मिली जिसके बाद आज सुबह जिला शोपियां के कुटपोरा इलाके में पुलिस के एसओजी के विशेष दल, सेना की 34 आरआर और सीआरपीएफ के जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। सुरक्षाबलों ने अभी इलाके में पहुंच तलाशी अभियान शुरू ही किया था कि एक मकान में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों ने उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा परंतु वे नहीं माने। दोनों और से भारी गोलीबारी हो रही थी। इस बीच सुरक्षाबलों को स्थानीय लोगों से पता चला कि मकान में छिपे तीन आतंकवादियों में से दो आतंकी स्थानीय हैं। वे हाल ही में आतंकी संगठन में शामिल हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here