एयर सट्राइक में मारा गया जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर : सूत्र

जी हां सोशल मीडिया पर सूत्रों के हवाले से भारत देश औऱ सेना को बड़ी राहत देने वाली खबर वायरल हो रही है…जिसके बाद लोगों ने भारी संख्या में उत्सुकता से इन खबरों पर कमेंट किया है और हर कोई जानने को उत्सुक है कि सच में मसूद अजहर मारा गया है??

पाक मसूद अजहर की बीमारी का झूठा बहाना बना रहाहै-सूत्र

सूत्रों का कहना है कि मसूद अजहर मारा गया है पाक मसूद अजहर की बीमारी का झूठा बहाना बना रहा है. मसूद अजहर की मौत की खबर से अफवाहों का बाजार गर्म है, हालाँकि इस खबर की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना की अनुमति के बाद ही मसूद की मौत की आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

मसूद अजहर और पाक ने ऐसे किसी भी कार्रवाही और नुकसान की बात होने से किया इंकार

बता दें एयर स्ट्राइक के बाद मसूद अजहर और पाक ने ऐसे किसी भी कार्रवाही और नुकसान की बात होने से इंकार किया. जबकि एयर स्ट्राइक में 300 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई थी…जबकि पाक हमेशा से इंकार करता रहा है…जिससे साफ है की पाक आतंकियों को पनाह दे रहा है. वहीं मसूद के भाई मौलान ने रोत हुए ये बात कबूली की भारत की एय़र स्ट्राइक से बालाकोट में नुकसान हुआ…जिसका ऑडियो वायरल हो रहा है.

मसूद अजहर जैश-ए-मोहम्मद का सरगना,आतंकियों की लिस्ट में सबसे ऊपर

आपको बता दें कि मसूद अजहर जैश-ए-मोहम्मद का सरगना है…और कुख्यात आतंकियों की लिस्ट में सबसे ऊपर है. जिसे 1994 में उसे श्रीनगर में गिरफ्तार किया गया था जिसे वर्ष 1999 में कंधार विमान अपहरण कर आंतकियों ने मसूद अजहर को छुड़ा लिया था। उस समय अटल जी की सरकार थी. वहीं इसी के बाद मसूद अजहर ने भारतीय संसद पर हमले साजिश रची थी। इसके बाद 2008 में मुंबई में और 2016 के पठानकोट में आतंकी हमला कराया

पुलवामा में हमारे भारत देश ने 40 जवान खोए, पाक मानने को तैयार नहीं

पुलवामा हमले में हमने देश के 40 जवान खोए…और जैश-ए-मोहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी भी ली इसके बावजूद पाक मानने को तैयार नहीं और न एक्शन लेने को तैयार है…पाक ने साफ तौर पर कहा कि उसे नहीं पता कि अजहर कहां रहता है, जबकि मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि पाक के भावलपुर में रहता है. साथ ही वह पाक की कुख्यात आईएसआई का दुलारा बना हुआ है।

आपको बता दें जैश-ए-मोहम्मद संगठन को भारत समेत अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसे कई देश आतंकी ग्रुप घोषित कर चुका  है. लेकिन पाकिस्तान आतंकियों को पनाह दिए हुए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here