पाकिस्तान सेना ने पुंछ-राजौरी में फिर तोड़ा सीजफायर, सेना का एक जवान शहीद

पाकिस्तान ने एक बार फिर नापाक हरकत की…पाक ने एक बार फिर सीफायरल का उल्लंघन किया. जी हां पुंछ में रविवार को पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गयी जिसमें भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया. वहीं पाकिस्तान ने राजौरी के नौशहरा सेक्टर में भी फायरिंग शुरू कर दी है। भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाबी दे रही है.

आपको बता दें शहीद सेना का जवान हरि वाकर राजस्थान का निवासी था। वह शनिवार की रात पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा किए गए संघर्षविराम उल्लंघन में गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए मिलट्री हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पाक सेना ने शनिवार को भी पुंछ के शाहपुर केरनी सेक्टर में गोलाबारी की थी। भारतीय सेना ने भी पाक सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया। इसके बाद पाक सेना ने गोलाबारी बंद कर दी।पाकिस्तान पिछले कई दिनों से नियंत्रण रेखा पर अखनूर से राजौरी-पुंछ तक गोलाबारी कर रहा है। गुरुवार औऱ शुक्रवार को पाक गोलाबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद और तीन घायल हो गए थे।

भारत ने भी जवाबी कार्रवाई कर पाकिस्तानी सेना के दो अधिकारियों समेत 12 सैनिकों को मार गिराया था। बावजूद इसके पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और शनिवार शाम को पुंछ के शाहपुर केरनी सेक्टर में फिर गोले दागने शुरू कर दिए। पाक सेना ने भारतीय चौकियों को निशाना बनाने के साथ रिहायशी क्षेत्रों पर भी गोलाबारी की। भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here