इंदिरा का सीएम से सवाल- मेरे पिता ने आजादी के लिए लड़ाई लड़ी, बताएं आपके घर से कौन लड़ा?

हल्द्वानी- सीएए को लेकर कांग्रेस और खास तौर पर नेता प्रतिपक्ष इंदिर ह्द्येश सरकार पर तो हमला वर हैं ही साथ ही नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने सीएम पर एक के बाद एक कई जुबानी हमले किए हैं। पहले इंदिरा ने सीएम के बाहर से उत्तराखंड में आकर सीएए के विरोध के नाम पर माहौल खराब करने के बयान पर कहा कि मुख्यमंत्री खुद जांच करा लें कि यह लोग बाहर के हैं या हल्द्वानी के हैं.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश इस विरोध प्रदर्शन को लेकर अब खुलकर आमने-सामने आ गए हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा इंदिरा हृदयेश पर सवाल किया गया की इंदिरा हृदयेश बताएं कि वो पाकिस्तान की भाषा बोल रही है या हिंदुस्तान की, इस पर त्रिवेंद्र सिंह रावत को करारा जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा है कि इस प्रदेश के मुख्यमंत्री से उन्हें देशभक्ति की भाषा नहीं सीखनी है, उनके पिता खुद देश की आजादी के नायक रहे हैं गांधी जी की दांडी यात्रा में चोट लगने से उनकी मृत्यु हुई थी गांधी जी की बायोग्राफी में भी उनके पिता पाठक जी का नाम है।

सीएम से किया सवाल

इंदिरा ने सवाल किया कि मुख्यमंत्री बताएं कि उनके परिवार से किसने देश की आजादी की लड़ाई लड़ी, ऐसे असंसदीय और अमर्यादित बयान नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ देना बिल्कुल भी सही नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here