VIDEO : सरहद पर बेखौफ भारतीय सेना के जवान, सुरक्षा के साथ जी रहे खुशी के पल

देहरादून : इसमे कोई दो राह नहीं है कि हमारे देश की बेखौफ सेना सरहद पर आतंकियों को मुंह तोड़़ जवाब दे रही है और अपनी जान की कुर्बानी भी दे रही है। भारतीय सेना के जवानों के लिए देश सुरक्षा पहले हैं और परिवार बाद में. आपने अखबारों में पढ़ा होगा कि जम्मू में तैनात उत्तराखंड निवासी एक सेना का जवान अपनी ही शादी में नहीं पहुंच सका जिसके बाद शादी की नई तारीख निकाली गई और अब वो शादी के लिए घर आ रही है। इससे साफ है कि देश के जवानों के लिए देश की सुरक्षा पहले हैं बाकी काम बाद में।

जम्मू में आतंक के साये में जी रहे लोगों को आंतकियों से बचाने और सरहद की सुरक्षा के लिए भारतीय सेना के जवान तैनात हैं और बेखौफ होकर देश और देश की जनता की रक्षा कर रहे हैं।

आतंकी हमले का भय लेकिन खुशी से जी रहे हर पल

वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे आप देख कि कैसे भारतीय सेना के जवान खाली समय में खुशी के पल जीते हैं। जहां एक तरफ वहां आतंकी हमले का भय बना रहता है वहीं दूसरी और जवान अपनी ड्यूटी पर मुस्तैद रहते हुए अपने लिए खुशी के कुछ पल चुरा लेते हैं और बेखौफ होकर आतंकियों के सामने डटे रहते हैं और उनको धूल चटाने मे कभी पीछे नहीं हटते। भारतीय सेना का लोहा पूरी दुनिया मानती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here