VIDEO : कोरोना की लड़ाई में दुनिया का सबसे सफल देश है भारत : अजय भट्ट

रुद्रपुर : नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सांसद अजय भट्ट ने केंद्र सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा करने पर सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में कई ऐतिहासिक फैसले लिए गए हैं। भट्ट ने खास तौर से 370 हटाने, तीन तलाक बिल और नागरिकता संशोधन कानून को मोदी सरकार की बड़ी सफलता बताया है।

उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जब राज्यसभा में 370 हटाने को लेकर बिल लाया गया था, तब देश में गृहयुद्ध युद्ध जैसी आशंकाएं जाहिर की गई। लेकिन, विपक्ष पूरी तरह फेल रहा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर में पूरी तरह से शांति व्यवस्था कायम रही।

कोविड-19 से लड़ाई में भारत को विश्व का सबसे सफल राष्ट्र बताते हुए सांसद अजय भट्ट ने दावा किया कि जहां चीन, अमेरिका, इटली, ब्रिटेन, फ्रांस जैसे बड़े देश कोरोना की चपेट में आने से वहां हजारों लोगों की मौत हुई है।वहीं, भारत में लॉकडाउन और अन्य उपायों के चलते देश की बड़ी आबादी को कोरोना से बचाने का काम किया गया। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने के बाद देशभर में पार्टी के पदाधिकारी और नेता जनता को मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने का अभियान चला रहे हैं। उसीके तहत सांसद अजय भट्ट ने मीडिया से बाकी और मोदी सरकार की उपब्धियां गिनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here