उत्तराखंड में चोरों के हौंसले बुलंद, बैंक को खंगाल डाला, फिर बजा अलार्म…

उधम सिंह नगर :उत्तराखंड के किच्छा से लगे ग्राम बरा में अज्ञात चोरों ने बैंक परिसर की खिड़की तोड़कर बैंक में घुसकर चोरी करने प्रयास किया घटना से शहर में हड़कंप मचा गया है। पुलभट्टा थाना के बरा चौकी क्षेत्र में नैनीताल बैंक पर चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों द्वारा स्ट्रांग रुम को गैस कटर से काटने का भी प्रयास किया गया, जिसमें चोरों को असफलता हाथ लगी है। फिलहाल मामले के बाद से ही पुलिस जांच में जुट गई है। बीते कुछ समय से किच्छा में चोरों के हौंसले बुलंद होते दिख रहे हैं।

ताजा मामला किच्छा के बरा क्षेत्र का है, जहां पर चोरों ने एक बैंक पर हाथ साफ करने की रणनीति बना डाली। हालांकि चोर घटना को अंजाम देने में असफल रहे। वहीं सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि माह के दूसरे शनिवार के चलते बैंक का अवकाश था। जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने घटना को अंजाम देने की कोशिश की। करीब 3 बजे अचानक ही बैंक का अलार्म बजा तो आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिसकी सूचना बैंक कर्मचारी को दी गई। मौके पर पहुंचे बैंक कर्मचारी ने बैंक खिड़की कटी हुई देखी। जिसके बाद बैंक कर्मचारी द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। घटना की जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिसमें बाद पुलिस ने बैंक खोल कर देखा तो बैंक के भीतर का स्ट्रांग रुम के बाहर रखी अलमारी को चोरों ने खंगाल दिया। साथ ही गैस कटर के माध्यम से स्ट्रांग रुम काटने का प्रयास भी किया गया था।

घटना की सूचना पर सीओ और एसपी सिटी ने भी मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया गया। जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा फॉरेन्सिक टीम को भी मौके पर बुलाकर फिंगरप्रिंट लिए गए। पुलिस ने बताया कि चोरों ने खिड़की तोड़कर अंदर घुस गए थे तथा जब उन्होंने लॉकर को गैस कटर से काटने की कोशिश की तो अलार्म बजे उठा अलार्म की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग और स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की पहचान मे जुट गई है पुलिस का कहना है की वह चोरों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here