उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग : दिनदहाड़े फिर बड़ी लूट, चैन की नींद सोकर उठी तब पहुंची पुलिस

उधम सिंह नगर (मोहम्मद यासीन) : उत्तराखंड के किच्छा नगर के दीन दयाल चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम के बाहर दिनदहाड़े बदमाशों ने ग्राम बरी निवासी कुलवीर सिंह पुत्र प्यारेलाल से ₹1 लाख लूट लिये और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

काफी देर बाद पहुंची किच्छा कोतवाली पुलिस ने लूट की घटना का जानकारी ली। तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे। कुलवीर सिंह ने बताया की वह ₹1 लाख किसी से ब्याज पर लेकर आया था तथा कुछ और धनराशि एटीएम से निकालने जा रहा था। इतने में चार-पांच बदमाशों ने उसे आकर घेर लिया और उससे 1लाख छीन कर धमकी देते हुए फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना से अफरा-तफरी का माहौल बन गया। नगर का पंजाब नेशनल बैंक रोडवेज व मुख्य चौराहे से कुछ कदमों के फासले पर ही स्थित है, जहां दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना से पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले बदमाश

कुलबीर सिंह का कहना है जिस समय लूट की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया उस समय भीड़भाड़ वाले इस चौराहे से पुलिस नदारद थी तथा काफी चीखने चिल्लाने के बाद भी उसकी कोई मदद नहीं हो पाई तथा भीड़ का फायदा उठाते हुए बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here