शाही शादी में सीएम त्रिवेंद्र रावत औऱ अजय भट्ट ने की शिरकत, बाबा ने बारातियों को कराया योग

जोशीमठ औली में गुप्ता परिवार के दूसरे बेटे की शादी पूरे रीती रिवाज के साथ संपन्न हुई। शनिवार को प्रवासी उद्योगपति अतुल गुप्ता के बेटे शशांक गुप्ता व दुबई के रियल स्टेट हाॅस्पिटल कारोबारी विशाल जालान की बेटी शिवांगी परिणय बंधन में बधें। प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, सांसद अजय भट्ट, विधायक महेन्द्र भट्ट, बाबा रामदेव, स्वामी चिदानंद सरस्वती, आचार्य बालकृष्ण ने शनिवार को औली में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर गुप्ता परिवार के दोनों वर बधू कोे आर्शीवाद दिया। गुप्ता परिवार ने मुख्मंत्री को शादी समारोह में शामिल होने पर उनका गाजे बाजे के साथ जोरदार स्वागत किया। .

योग गुरु बाबा रामदेव ने बरातियों और मेहमानों को एक घंटे कराया योग

गौर हो कि औली में 20 जून को उद्योगपति अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत का विवाह हुआ था। आज उनके भाई अतुल गुप्ता के पुत्र शशांक का विवाह संपन्न हो रहा है। इस शादी में 200 करोड़ से अधिक खर्च का अनुमान है। गुप्ता बंधुओं के पुत्रों की शाही शादी के लिए विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल औली में खासी चहल-पहल है। कल सुबह उद्योगपति अतुल गुप्ता के बेटे शशांक और दुबई के कारोबारी विशाल जालान की पुत्री शिवांगी की रिंग सेरेमनी हुई। इस दौरान मेहमानों को औली के दस नंबर टावर के पास दोपहर का भोज दिया गया। वहीं रस्म शुरू होने से पहले योग गुरु बाबा रामदेव ने बरातियों और मेहमानों को एक घंटे योग भी कराया।

सीएम समेत सांसद अजय भट्ट ने वर-वधू को दिया आशीर्वाद

रिंग सेरेमनी में योग गुरु बाबा रामदेव, आचार्य बालकृष्ण, स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज, पूर्व मंत्री अमृता रावत समेत विभिन्न अतिथियों ने शिरकत की। वहीं, आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, सांसद अजय भट्ट भी समारोह स्थल पहुंचे। उन्होंने वर-वधू को आशीर्वाद दिया और गुप्ता परिवार को बधाई दी।

अतुल गुप्ता के पुत्र शशांक की शादी में कल हुई रिंग सेरेमनी के मौके पर बॉलीवुड गायक अभिजीत सावंत समेत अन्य कलाकारों ने गीत, संगीत व नृत्य की त्रिवेणी बहाई। उधर, उद्योगपति अजय गुप्ता ने पुत्र सूर्यकांत व बहू कृतिका ने परिजनों के साथ भगवान बदरी विशाल के दर्शन भी किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here