अचानक गाड़ी से उतरे DM दीपक रावत और ठोककर चले गए 1 लाख रुपये का जुर्माना!

देहरादून : हरिद्वार डीएम दीपक रावत तेज तर्रार आइएएस हैं. डीएम दीपक रावत के काम से लोग कितने प्रभावित हैं इसका अंदाजा उनकी वीडियों और खबरों में आए लाइक, शेयर और कमेंट में की गई उनकी तारीफ को देखकर लगाया जा सकता है…डीएम दीपक रावत खासतौर पर छापेमारी और तुरंत एक्शन लेने के लिए खासा चर्चाओं में रहते हैं. अब तक कई जगह डीएम दीपक रावत छापेमारी कर चुके हैं जिसके चलते लोग उनके नाम से भी खौफ खाते हैं. वहीं बीते दिन यानी की शुक्रवार को डीएम ने गाड़ी से कुछ ऐसा देखा की गाड़ी से उतरकर डीएम एक लाख रुपये का जुर्माना लगा गए..

जी हां…मामला हरिद्वार का है…दीपक रावत फेन क्लब ने शुक्रवार को डीएम दीपक रावत का वीडियो जारी किया है…जिसमें दीपक रावत बीच सड़क में एक कर्मचारी को फटकार लगा रहे हैं. दरअसल कर्मचारी ने नियमों का उल्लंघन करते हुए बीच सड़क में कूड़े में आग लगाई…जिससे प्रदूषण तो फैलता ही है साथ ही सड़क पर आने-जाने वाली गाड़ियों को भी नुकसान पहुंच सकता ता…इसकी को ध्यान में रखते हुए डीएम दीपक रावत ने कर्मचारी को फटकार लगाई और एक लाख का जुर्माना लगाने की बात कही.

डीएम दीपक रावत ने…जिस बिल्डिंग के आगे कर्मचारी ने कूड़े में आग लगाई थी उसके मालिक के बारे में पूछा और मालिक को कार्यालय आकर जुर्माना भरने को कहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here