कद में छोटे इस अभिनेता की जोड़ीदार को देखकर रह जाओगे हैरान…देखिए

हमने फिल्मी सितारों को हमेशा लंबे चौड़े, स्मार्ट, ही देखे थे, लेकिन कई ऐसे भी अभिनेता है जो अपने छोटे साइज से भी काफी कमाल कर जाते हैं. एक ऐसे ही भारत के बेहतरीन कॉमेडियन जिनका नाम है गोस्वामी. जिनको आपने कभी ना कभी, किसी ना किसी मूवी या फिर टेलीविजन सीरियल में जरूर देखा होगा. उन्होंने अपने शानदार अभिनय और कमाल की टाइमिंग से हमेशा लोगों का दिल जीता. इनको युवाओं के साथ-साथ बूढ़े और महिलाएं भी काफी पसंद करती हैं.

इनकी होने वाली पत्नी ने जब शादी से पहले गोस्वामी को देखा, उसके बावजूद वह गोस्वामी से शादी के लिए तैयार हो गई थी. गोस्वामी की पत्नी का कहना था कि, मैंने हमेशा उनके दिल से प्यार किया है, मैंने उनके शरीर को कभी भी अहमियत नहीं दी.

दुनिया में ऐसे भी लोग हैं जो काफी सुंदर होने के बावजूद अपनी पत्नी को कभी खुश नहीं रख पाते. लेकिन मेरे पति ने मेरे लिए जिंदगी में काफी कुछ किया है. इनकी पत्नी गोस्वामी से बहुत प्यार करती है.

बचपन में सर्कस वाले आए थे खरीदने

गोस्वामी से बात करने में पता चला कि बचपन में इनको खरीदने के लिए सर्कस वाले आए थे और उनके घर वालों को पूरे 50 हजार रुपये देकर गए थे. गोस्वामी ने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में भी करी हैं, साथ ही साथ उन्होंने टीवी पर मशहूर धारावाहिक जैसे गुटर गू, विकराल जैसे शो में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here