प्रतिबंधित शुस्वा नदी से अवैध खनन कर निर्माण कार्य में लगाई जा रही घटिया खनन सामग्री

डोईवाला- (जावेद हुसैन)- डोईवाला के माधोवाला में PWD विभाग द्वारा मानकों को ताक पर रख कर सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है। सड़क निर्माण कार्य मे प्रतिबंधित सुस्वा नदी की अवैध खनन सामग्री लगाकर सरकारी राजस्व को लाखों का चूना लगाया जा रहा है।

ग्रामीणों के विरोध किये जाने पर ठेकेदारों व लोकनिर्माण विभाग के कर्मचारी लीपापोती में लगे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि मुख्यमंत्री की विधानसभा में pwd द्वारा सड़क निर्माण कार्य भाजपा नेताओं द्वारा किये जा रहे है, जिन्हें प्रतिबंधित सुस्वा नदी की खनन सामग्री द्वारा बनाया जा रहा है। इसके साथ ही एक दिन पहले बनाई गई सड़क एक ही बारिश में उखड़ने लगी है।  और सम्बंधित विभाग के अधिकारी पल्ला झाड़ रहे है। इसके साथ ही ग्रामीणों ने एसडीएम डोईवाला को भी ज्ञापन शोंपा।

इस मामले को लेकर जब उपजिलाधिकारी डोईवाला से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस सबंध में pwd के एक्जेक्टिव इंजीनियर को निर्देश दे दिए गए है कि इस पूरे प्रकरण पर जांच की जाए, इसके साथ ही दोसी कर्मचारी व ठेकेदार पर कार्यवाही की भी बात कही।

ज्ञापन देने वालों में संजय सिंह, महेश कुमार लोधी, प्रमोद कुमार, सुनील कुमार, प्रवेश वर्मा नगर अध्यक्ष एनएसयूआई, वहीद  हसन ,अमित सिंह, राकेश, वीरेंद्र पाल, किशन कुमार लोधी, रोहित लोधी, पूरण सिंह, प्रवीण कुमार, राजकुमार, नवीन आदि अनेक ग्रामवासी उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here