उत्तराखंड : भाजपा की बाइक रैली कल, कार्यकर्ताओं को हेलमेट पहनने के दिए निर्देश

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा कल पूरे देश में विजयी शंखनाद रैली का आयोजन करने जा रही है. उत्तराखंड में 70 विधान सभाओं में बाइक रैली निकाले जाने का भाजपा कार्यक्रम है. हर विधानसभा क्षेत्र में विधायक की मौजूदगी में बाईक रैली का आयोजन कर लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने को लेकर ये रैली निकाली जा रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना कि उत्तराखंड के 70 विधानसभा क्षेत्रों में रैली निकाली जाएगी,जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है.रैली के आयोजन लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा अपनी चुनावी तैयारियों की ताकत दिखाएगी।

हर विधानसभा में युवामोर्चा ने 2-2 हजार बाईक के साथ रैली निकालने का लक्ष्य

भाजपा के द्धारा कल निकाली जाने वाली बाईक रैली को सफल बनाने की जिम्मेदारी भाजयुमो पर है. पूरे प्रदेश में भाजयुमो पर रैली को सफल बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है,जिसके लिए भाजयुमो ने तैयारियां पूरी कर ली है. रैली में यू तो भाजपा ने सभी कार्यकर्ता को शामिल होने के निर्देश दिए हैं लेकिन रैली में बाइक जुटाने की जिम्मेदारी भाजपा युवा मोर्चा पर है. देहरादून की बात करें तो देहरादून 4 की विधानसभाओ में भाजयुमो ने रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. हर विधानसभा में युवामोर्चा ने 2-2 हजार बाईक के साथ रैली निकालने का लक्ष्य रखा है..साथ ही बाइक रैली के दौरान यातायात के नियमों का पालन करने के भी निर्देश युवामोर्चा ने दिया है।

जो कार्यकर्ता हैल्मेट पहनकर नहीं आएगा तो उसे रैली में शामिल नहीं होने दिया जाएगा-श्याम पंत 

महानगर युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्याम पंत का कहना कि सभी कार्यकर्ताओ को रैली में यातायात के नियमों का पालन करने के साथ हैल्मेट पहने के निर्देश दिए गए हैं,जो कार्यकर्ता हैल्मेट पहनकर नहीं आएगा तो उसे रैली में शामिल नहीं होने दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here