जिला पंचायत सदस्य भी भाजपा का ही चुना जाता है तो विकास कार्य दुगुनी गति से होगा : सांसद

नैनीताल जिले की आमखेड़ा, गौलापार चोरगलिया जिला पंचायत सीट से भारतीय जनता पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी ममता कार्की के समर्थन में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज नैनीताल लोकसभा सीट से सांसद अजय भट्ट अपना समर्थन देते हुए रैली में शामिल हुए.

गौरतलब है कि ममता कार्की चुनाव चिन्ह कप प्लेट के साथ चुनाव मैदान में हैं। रैली में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता ममता कार्की के विशाल रोड शो में सम्मिलित हुए और उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी की वहीं सांसद अजय भट्ट के पहुंचने से तमाम कार्यकर्ता और जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी ममता कार्की काफी उत्साहित दिखीं।  वहीं रोड शो में लालकुआं विधायक नवीन दुम्का ने भी हिस्सा लिया और भाजपा अधिकृत प्रत्याशी ममता कार्की के समर्थन में वोट करने की अपील की. यहां ममता कार्की के समर्थन में पहुंचे.

सांसद अजय भट्ट ने कहा कि यह रैली में उमड़े हुजूम को देखकर निश्चित ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके प्रत्याशी की जीत तय है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार में भी भाजपा की सरकार है और यदि यहां से जिला पंचायत सदस्य भी भाजपा का ही चुना जाता है तो विकास कार्य दुगनी तेज गति से होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here