एसएसपी हो तो ऐसा, सिपाही को पूरी जिंदगी भर रहेगा याद

पुलिस की चैलेंज भरी नौकरी में किसी को आराम नहीं है औऱ आराम है तो वो भी चैन का नहीं होता. बहुत कम ऐसा हुआ है कि किसी बड़े अधिकारी या जिले के एसएसपी ने किसी सिपाही को सरप्राइज दिया हो लेकिन ये सच में हुआ है यूपी के आगरा,लोहामंडी थाने में तैनात सिपाही के साथ।

जी हां एसएसपी बबलू कुमार ने लोहामंडी थाने में तैनात सिपाही दीपक कुमार को सरप्राइज दिया जिससे वो हैरान रह गया. दरअसल नए साल के मौके पर लोहामंडी थाने में बड़ा खाना था। जिसकी तैयारी इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा को सौंपी गई थी जब उन्हें पता चला कि सिपाही दीपक कुमार का जन्मदिन 1 जनवरी को है तो उन्होंने सिपाही को बिना बताए उसका जन्मदिन मनाने की तैयारी की। दोपहर में 2:30 बजे एसएसपी बबलू कुमार बड़ा खाना के लिए थाने पहुंचे। इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा ने उन्हें सिपाही को जन्मदिन पर सरप्राइज की जानकारी दी।

एसएसपी ने सिपाही दीपक कुमार को बुलाया तो उसे लगा कि कोई गलती हो गई है लेकिन अंदर पंडाल में पहुंचते ही एसएसपी ने उसे जन्मदिन की बधाई देते उसके साथ केक काटा और सिपाही के चेहरे पर क्रीम लगा दी। इसके बाद थाने के स्टाफ ने उसे जन्मदिन की बधाई देते नए साल का जश्न मनाया। मैनपुरी के शहर कोतवाली के खरजीत नगर के रहने वाले कांस्टेबिल दीपक कुमार वर्ष 2005 बैच के सिपाही हैं। दीपक ने बताया कि पुलिस में भर्ती होने के बाद उन्होंने पहली बार जन्मदिन मनाया है। अधिकारियों का यह सरप्राइज उन्हें पूरी जिंदगी याद रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here