पति की गर्भवती प्रेमिका को बुलाकर पत्नी ने गोलियों से भूना, यू-TUBE से ली ट्रेनिंग

शादी के बाद पति-पत्नी के अफेयर के बारे में सबने सुना होगा लेकिन पति की शादी के बाद की प्रेम कहानी पत्नी ने खौफनाक अंत किया।

जी हां ताजा मामला उत्‍तर प्रदेश के मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना इलाके का है जहां पत्नी ने पहले पति की गर्भवती प्रेमिको को घर के बाहर बुलाया और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।इतना ही नहीं इसके बाद पत्नी बंदूक लेकर घूमती रही। स्थानीय लोगों ने पुलस को सूचना दी और घायल को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

घर में चोरी होने के बाद पति ने दिलाई थी बंदूक

पुलिस के अनुसार विद्यानगर के रहने वाले ट्रांसपोर्टर मुहम्मद जफर की शादी शबाना से हुई थी। उसके पांच बच्चे हैं। शबाना को डेढ़ साल पहले पता चला कि उसके पति का एक दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध हैं। शबाना ने पुलिस को बताया कि उसने कई बार मुहम्मद जफर को महिला से अवैध संबंध तोड़ने को कहा लेकिन वो नहीं माना। तभी उसे पता चला कि आलिया गर्भवती है और उसका गुस्सा सातवे आसमान पर चढ़ गया। शबाना ने बताया कि बीते दिनों उसके घर में चोरी हुई थी, जिसके बाद पति ने उसे रिवॉल्वर लाकर दी थी। शबाना ने आलिया को मारने के लिए यू ट्यूब पर बंदूक चलाना सीखा। वह कई दिनों से फायरिंग करना सीख रही थी ताकि उसका निशाना न चूके।

पत्नी ने प्रेमिका के सीने में दागी 4 गोलियां

शबाना ने आलिया के घर का पता लगवाया। वह उसके घर पहुंची। उसे घर के बाहर बुलाया और उसके ऊपर चार गोलियां चला दीं। गोलियां चलाने के बाद वह बंदूक लेकर पैदल ही इलाके में घूमती रही। मृतका बिजनौर के नूरपुर की रहने वाली थी जिसका अपने पति से विवाद हो गया था औऱ इसके बाद वो जफर के सम्पर्क में आई और संबंध बना।मृतका का पहले पति से एक बेटा भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here