पति पर बिना तलाक के चार-चार शादी करने औऱ मारपीट का आरोप, आत्महत्या की दी धमकी

रूड़की में एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगते हुए शासन और प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

आपको बता दें कि सहारनपुर की रहने वाली एक महिला का विवाह पांच साल पहले रूडकी निवासी एक युवक से हुआ था, जिसके बाद आपसी मनमुटाव के चलते महिला शादी के कुछ समय बाद ही अपने मायके चली गयी थी. महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति लगातार उसपर तलाक का दबाव बना रहा है और वह बड़ी ही मुश्किल से अपना गुजर बसर कर रही है. पिछले पाँच सालों से पति द्वारा उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए महिला ने इंसाफ की गुहार लगाई है तो उसके पति ने उसके सभी आरोपों को नकारते हुए उल्टे उसी पर आरोप लगाए.

पति पर चौथी शादी करने का आरोप

पूरा मामला सहारनपुर की रहने वाली एक महिला का है जिसने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति ने पहले भी दो शादियाँ की थी जिसके बाद उसके साथ तीसरी शादी की थी…लेकिन शादी के एक माह बाद से ही उसके पति ने उसके साथ मारपीट व् उसे परेशान करना शुरू कर दिया. तभी से वो अपने मायके में रह रही है लेकिन अब उसे पता चला है की उससे तलाक लिए बिना उसके पति ने चौथी शादी किसी अन्य महिला के साथ कर ली है. जबकि उसके पति ने उसे अभी तक कानूनी तौर पर तलाक नहीं दिया.

आत्महत्या की दी धमकी

वहीं इस पूरे मामले पर महिला के पति का कहना है कि उसने कोई शादी नहीं की है. महिला के पति ने उस पर लगाये गए सभी आरोपों को निराधार बताया है. महिला का कहना है की अगर उसे इन्साफ नहीं मिला तो मजबूरन उसके पास आत्महत्या के अलावा कोई दूसरा चारा नहीं बचेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here