ऋषिकेश पुलिस की बड़ी कार्रवाई, काटे 243 लोगों के चालान, खुद कोतवाल ने संभाला मोर्चा

ऋषिकेश में मंगलवार को पुलिस ने बिना मास्क पहने लोगों पर बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों का पालन करवाते हुए मास्क ना लगाने वाले और सोशल डिस्टेंस का पालन न करने पर 243 लोगों का चालान काटा और 48,600 जुर्माना वसूला।

दरअसल डीआईजी और एसएसपी अरुण मोहन जोशी के निर्देश पर जिले भर की पुलिस को लोगों से कोविड-19 के नियमों का पालन कराने और नियमों का उल्लंघन पर कार्रवाई करने की बात कही गई।  वहीं इस पर टीम गठित कर ऋषिकेश पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने अपनी टीम लगाई और खुद भी सड़क पर उतरकर मास्क न पहनने वालों और सोशल डिस्टेंस का पालन न करने वालों पर कार्रवाई की। प्रभारी निरीक्षक और उनकी टीम ने चंद्रभागा पुल, कोयल ग्रांड मंडी तिराहा, एम्स तिराहा निकट बैराज पुल, चौकी श्यामपुर, नटराज चौक पर चेकिंग अभियान चलाया और 243 लोगों का चालान काटा साथ ही 48,600 का जुर्माना वसूला।

प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि ऋषिकेश पुलिस द्वारा ये कार्रवाई जारी रहेगी। उन्होंने लोगों ने हमेशा मास्क पहनकर ही घर से निकलने औऱ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की। साथ ही नियमों का उल्लंघन करन वालों को कार्रवाई की चेतावनी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here