ऋषिकेश : किराए के कमरे में चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 दबोचे, वाट्सएप से तय होता था सौदा

ऋषिकेश में देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने 3 युवकों और 3 युवतियों को मौके से गिरफ्तार किया है।साथ ही पुलिस ने मौके से 78 हजार रुपये भी बरामद किए. पूछताछ में पकड़े गए युवक-युवतियों ने चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गुमानीवाला स्थित चीनी गोदाम रोड गली नंबर 6 में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ही थी कि सामने से सेन्ट्रो कार पुलिस को आती हुई दिखाई दी. पुलिस ने जब कार रोकने का इशारा किया कार ड्राइवर भागने की कोशिश करने लगा, जिसे मौके पर ही दबोच लिया गया.

पूछताछ में कार ड्राइवर नारायण पाल ने पुलिस को बताया कि वह कार में बैठी महिलाओं को देह व्यापार के धंधे के लिए ले जा रहा था. उसने पुल‍िस को बताया कि जिस मकान में वह किराये पर रहता है और वहीं सेक्स रैकेट का धंधा भी करता है. बताया कि  वह लड़क‍ियों को बाहर डिमांड पर भेजने के लिए एक रात के बीस हजार रुपये लेता था.

नारायण ने बताया कि वह इस धंधे में पिछले 5-6 महीनों से लिप्त है. उसने बताया कि वह वॉट्सएप के माध्यम से ग्राहकों को लड़कियों के फोटो भेजकर सौदा करता था. इस कार्य में गोविन्द नाम का शख्स उसकी मदद करता था. पुलिस ने पकड़ी गई कार को सीज करते हुए सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here