ऋषिकेश पुलिस को बड़ी कामयाबी, 41 किलो भांग बरामद, पहाड़ से हरिद्वार लाते थे भांग

ऋषिकेश पुलिस को एक बार फिर वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी।ऋषिकेश पुलिस ने चेकिंग के दौरान 41 किलो,100 ग्राम अवैध भांग की पत्ती की तस्करी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जिसकी कीमत हजारों रुपये बताई जा रही है।

दरअसल जनपद में नशे को जड़ से खत्म करने औऱ शराब तस्करों को सलाखों के पीछे भेजने के साथ युवाओं को नशे से दूर करने के लिए पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है और अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने का काम कर रही है। वहीं डी.आई.जी/एसएसपी के निर्देश पर काम करते हुए पुलिस अधीक्षक देहात और ऋषिकेश क्षेत्राधिकारी के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह द्वारा अलग-अलग टीमें बनाकर कई जगहों पर चेकिंग की गई। वहीँ इस चेकिंग के दौरान पुलिस को शुक्रवार सुबह कामयाबी हासिल हुई।

पूछताछ में आरोपियों का खुलासा

मिली जानकारी के अनुसार ऋषिकेश पुलिस ने ऋषिकेश बस अड्डा सुरुचि होटल के पास चेकिंग के दौरान दो व्यक्तियो को चेकिंग के लिए रोका तो उनके  पास  2 बड़ी-बड़ी बोरियों में 41 किलो,100 ग्राम अवैध भांग की पत्ती बरामद हुई। पूछताछ में आरोपियों को बताया कि ये भांग पत्ती को वो पहाड़ से लेकर आए हैं और हरिद्वार लेकर जा रहे थे। आरोपियों के अपराधिक इतिहास की जानकारी पता की जा रही है। पकड़े गए आऱोपियों के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में संबंधित धाराओं के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

आरोपियों का नाम और पता 

1- शेखर गिरी उत्तर यशवंत गिरी दूधाधारी चौक रानी गली भूपतवाला हरिद्वार, उम्र 31 वर्ष

2- राजेश चौहान पुत्र रामसिंह निवासी खांड गांव रायवाला देहरादून

बरामदगी विवरण

1- अभियुक्त शेखर गिरी से- 21 किलो 600 ग्राम व

 2- अभियुक्त राजेश चौहान से- 19 किलो 500 ग्राम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here