ऋषिकेश पुलिस की शराब तस्करों पर कार्रवाई जारी, 65 पव्वों के साथ एक गिरफ्तार

ऋषिकेश पुलिस की शराब तस्करों पर कार्रवाई जारी है। जी हां आज रविवार को पुलिस ने 65 पव्वों के साथ एक बिना नंबर के स्कूटी दौड़ा रहे युवक को गिरफ्तार किया।

बता दें कि जनपद में नशा तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान जारी है। एसएसपी के निर्देश पर जिले भर में पुलिस द्वारा शराब तस्करों पर शिकंजा कसा जा रहा है। इस पर ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को आज सफलता हाथ लगी।

दरअसल कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह द्वारा थाना और चौकी क्षेत्र में टीम गठित की गई है। जिसमें शराब तस्करों के ठिकानों पर दबिश दी गई साथ ही अवैध शराब बिक्री वाले स्थान पर दबिश, शराब तस्करों के विरुद्ध वाहन चेकिंग किए गए। वहीं इस दौरान पुलिस ने नटराज चौक से आगे पुल के पास चेकिंग अभियान के दौरान एक बिना नंबर की एक्टिवा स्कूटी दौड़ा रहे युवक को चेकिंग के लिए रोका। चेकिंग के दौरान युवक की स्कूटी से 65 पव्वे देशी शराब जाफरान बरामद हुए। आरोपी के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। उपरोक्त अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

आरोपी की पहचान यश पांचाल पुत्र यशवीर पांचाल निवासी ग्राम महितार, थाना हसनपुर, जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश, हाल पता- किराएदार लाल सिंह गली नंबर 13 चंद्रेश्वर नगर, ऋषिकेश के रुप में हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here