ऋषिकेश पुलिस को बड़ी सफलता, लाखों की कीमत की शराब जब्त, स्विफ्ट कार सीज

ऋषिकेश : ऋषिकेश पुलिस को एक बाऱ फिर से चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है। जी हां ऋषिकेश पुलिस ने चेकिंग के दौरान 10 पेटी अंग्रेजी शराब की तस्करी करते हुए दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया साथ ही कार को सीज किया. जब्त की गई अवैध शराब की बाजार की कीमत लगभग 1,44,000 (एक लाख, चव्वालिस हजार) बताई जा रही है।

प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह के नेतृत्व में टीमों का गठन कर चेकिंग

दरअसल नशे को जड़ से खत्म करने और नशे के सौदागरों को पकड़ने के लिए जिले भर में एसएसपी के निर्देश पर रात भर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिसमे ऋषिकेश पुलिस को सफलता हाथ लगी है।  वहीं प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह के नेतृत्व में टीमों का गठन कर नशा तस्करों की धड़पकड़ के लिए चैकिंग की जा रही थी तभी आज सुबह नटराज चौक से रानीपोखरी जाने वाले रास्ते की ओर पुलिस ने एक स्विफ्ट कार UK07-TB-6812 के चालक को चेकिंग के लिए रोका तो उसमे 10 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पकड़ी गई शराब की अनुमानित कीमत लगभग 1,44,000 बताई जा रही है। साथ ही पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया।

पकड़े गए अभियुक्त के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम की धारा 60/72 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।  अभियुक्तों को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

नाम पता अभियुक्त

1- गगन बोहरा पुत्र महेशा बोहरा निवासी राजीव नगर धर्मपुर डांडा थाना नेहरू कॉलोनी जिला देहरादून, उम्र 31 वर्ष

2- गुलफाम पुत्र यामीन निवासी दीपनगर थाना नेहरू कॉलोनी जिला देहरादून, उम्र 23 वर्ष

बरामदगी विवरण

1- 10(दस) पेटी अंग्रेजी शराब (480 पव्वे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here