सीएम के खिलाफ अपराधिक षडयंत्र रच रही कांग्रेस, सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान- मुन्ना सिंह चौहान

देहरादून : हाईकोर्ट के सीबीआई जांच के आदेश मामले पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगा दी है और कहा है कि पहले मामले की समीक्षा की जाएगी और उसके बाद फैसला सुनाया जाएगा। सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले के हैरानी वाला बताया।

वहीं इस पर भाजपा मुख्य प्रवक्ता का बयान सामने आया है। भाजपा के मुख्य प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान का कहना है कि हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं और आभार प्रकट करते हैं। कहा कि आज एक बात समझ में आती है कि बीते दिन उत्तेजना में कांग्रेस ने कूद कूद कर गैरजिम्मेदाराना बयान दिया जो की शर्मनाक है। मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि हाईकोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है। वहीं बात सुप्रीम कोर्ट ने भी कही कि हाईकोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है।

आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा मुख्य प्रवक्ता ने पीसी कर सवाल उठाया था कि मुख्यमंत्री पद जैसी संस्था को बदनाम करने की नीयत से मनगढ़ंत बातें करना क्या कानून की दृष्टि से अनुचित नहीं है। यहां तक कि शिकायतकर्ता पर पांच राज्यों में मुकदमें चल रहे हैं। इसी कारण हाईकोर्ट के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी दायर की गई है। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री प्रदेश में जीरो टॉलरेंस नीति से काम कर रहे हैं। जो बोलते हैं, उसका अनुसरण वह खुद भी करते हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कांग्रेस द्वारा नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग को सिरे से नकार था। उन्होंने कहा आधारहीन तथ्यों पर कांग्रेस यह मांग कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here