उत्तराखंड में ऑनर किलिंग : पिता की VIDEO काॅल से खुशी से झूमी बेटी, बेरहम बाप ने दामाद समेत मार डाला

काशीपुर: जिस पति-पत्नी की हत्या की गई। उनका हत्यारा कोई और नहीं, बलिक लड़की का पिता और भाई है। पिता ने अपनी बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। नाजिया और राशिद ने लव मैरीज की थी। नाजिया के परिजन इसके खिलाफ थे। नाजिया के पिता पहले दिन से दोनों की हत्या का प्लान बना रहे थे। सोमवार देर रात को नाजिया के पिता ने बेटी को वीडिया काॅल की, जिससे वो खुश हो गई। पिता से मिलने के लिए घर के लिए निकली, इससे पहले कि वो घर पहुंचती उसके पिता ने उसे मौत के घाट उतार दिया और फिर दामाद को भी गोली मार दी।

नवदंपती की हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले हत्यारोपी वीडियो कॉल पर उनकी लोकेशन की जानकारी लेते रहे। वीडियो कॉल करते-करते घर से निकले पिता-पुत्र ने उन्हें घर की ओर आता देखकर गोली मारकर हत्या कर दी। निकाह के बाद काशीपुर लौटने पर 15 दिन तक नाजिया के परिवार ने उससे बात नहीं की और किसी तरह से दोनों का विरोध भी नहीं किया। सोमवार रात पिता के वीडियो कॉल करने पर नाजिया काफी खुश हुई। उसे नहीं पता था कि जिस पिता ने उसे पाल पोसकर इतना बड़ा किया है वही उसे मार डालेगा।

बेटी और दामाद को मौत के घाट उतारने के बाद पिता बेटे संग मौके से फरार हो गया। गोली लगने के बाद दोनों काफी देर तड़पते रहे। स्थानीय लोगों ने राशिद के परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पंचनामे के दौरान पता चला कि राशिद को लगी गोली उसकी गर्दन को चीरते हुए निकल गई, जबकि नाजिया के बगल से गोली सीने में जा धंसी। डबल मर्डर से भड़के राशिद के परिजन आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस अधिकारियों से उलझ पड़े।

उन्होंने बेटे और बहू के शव को उठाने का विरोध किया। उनका कहना था कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव नहीं उठाने देंगे। करीब 20 मिनट तक उनकी पुलिस के साथ नोकझोंक होती रही। आरोपियो की धरपकड़ के लिए पुलिस ने तीन टीमें गठित कर दी हैं। एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि हत्या में युवती का पिता मुज्जमिल, भाई मोहसिन, मामा अफसर अली और जौहर अली शामिल बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक हमलावरों की संख्या को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here