रुड़की : होम क्वारंटीन युवक को बाजार में घूमना पड़ा महंगा, पुलिस-LIU ने पकड़ा

हरिद्वार : प्रवासियों को उत्तराखंड आना जारी है। ऐसे में सभी को होम क्वारंटीन करने की सलाह दी गई है और साथ ही कइयों को क्वारंटाइन सेंटरों पर निगरानी में क्वारंटीन किया गया है। वहीं होम क्वारंटीन लोग आपदा अधिनियम का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। जिन्हें पुलिस पकड़कर कार्रवाई कर रही है।

पड़ोसियों ने की शिकायत

जी हां ताजा मामला रुड़की का है। जहां होम क्वारंटीन करने के बाद भी एक युवक बाजार में घूमने निकला।। वहीं युवक के आस पड़ोस के लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस को की। सूचना पाकर मौके पर पुलिस और एलआईयू की सतर्कता टीम पहुंची और युवक को मौके से पकड़ा।। पुलिस ने युवक के खिलाफ आपदा अधिनियम समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। साथ ही दोबारा होम क्वारंटीन का उल्लंघन करने पर जेल भेजने की चेतावनी दी।

19 मई को मुुंबई से सपरिवार रुड़की अपने घर पहुंचा था य़ुवक

जानकारी मिली है कि ये युवक 19 मई को मुुंबई से सपरिवार रुड़की अपने घर पहुंचा था। स्वास्थ्य विभाग ने युवक और उसके परिजनों के सैंपल लेकर जांच को भेजे थे। साथ ही 14 दिन होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी थी। अभी तक युवक व परिवार की रिपोर्ट नहीं आई है।

गंगनहर कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि सैनिक कॉलोनी निवासी राजीव वर्मा पुत्र शिव कुमार वर्मा के खिलाफ राष्ट्रीय आपदा अधिनियम समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।  साथ ही होम क्वारंटीन रहने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही चेतावनी दी गई है कि यदि दोबारा होम क्वारंटीन का उल्लंघन किया गया तो जेल भी भेजा जा सकता है।इतना ही नहीं युवक पर हत्या के प्रयास का हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here