होली के दिन चंद सेकेंड में आई मौत, ये वीडियो आपका दिल दहला देगी…देखिए

हरिद्वार- जरा सी लापरवाही आपसे आपकी जिंदगी छीन सकती है. जिन बच्चों को मां-बाप बिना कोई कमी किए पाल-पोषकर इस काबिल बनाते हैं कि वह अपनी जिंदगी के फैसले खुद ले सके ऐसे में कैसे बच्चे इतनी बड़ी गलती कर बैठते हैं. वो भी सब कुछ जानते हुए.

मां-बाप बच्चों को जिंदगी की कीमत सिखाते हैं तो वहीं बच्चे अपने मां-बाप की तो छोड़ो अपनी जिंदगी की कीमत भी नहीं समझते. पता नहीं वह कैसे इतने लापरवाह बन जाते हैं. बाइक हाथ में हो तो समझ लेते है हैलीकॉप्टर चला रहे हो.

सर के उड़े चीथड़े, तस्वीर दिखाने में असर्मथ

होली के दिन एक ऐसा मंजर देखने को मिला जिसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जी हां जहां पुलिस कर्मी हुड़दंगियों पर नकेल कसने के लिए हर तरफ मुस्तैद थी वहीं होली के दिन कुछ युवा होली के रंग में ऐसे रंगे की बिन हेलमेट के या यूं कहें कि कानून का पालन न करना महंगा पड़ गया कि तेज रफ्तार बाइकों की आपस में भिड़ने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. मृतकों के सिर के चीथड़े उड़ गए जिन तस्वीरों को हम आपको दिखाने में असमर्थ हैं.

मृतकों के घर में मातम छाया हुआ है. शायद अगर हेलमेट होता तो  वह बच जाते लेकिन एक बार फिर कानून का पालन न करना इंहे भारी पड़ गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here