हिंदुस्तानी भाऊ ने की एकता कपूर की शिकायत, वेब सीरीज में सेना की वर्दी का अपमान का आरोप

प्रोड्यूसर एकता कपूर इन दिनों चर्चाओं में है वो भी अपनी वेब सीरीज को लेकर। एकता कपूर की वेब सीरीज में आर्मी की वर्दी और आर्मी का अपमान का आरोप लगाते हुए बिग बॉस फेम हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता और उनके प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ पुलिस एफआईआर दर्ज कराई है.

वेब सीरीज ट्रिपल एक्स में आर्मी यूनिफॉर्म का अपमान

बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से फेमस विकास पाठक ने ये शिकायत एएलटी बालाजी की एक वेब सीरीज ट्रिपल एक्स में आर्मी यूनिफॉर्म का अपमान किए जाने को लेकर की है. सीरीज में एक सैनिक अपनी ड्यूटी पर चला जाता है और उसके पीठ पीछे उसकी पत्नी को चीट करते हुए दिखाया गया है। इस सीरीज में महिला अपने पति की यूनिफॉर्म न सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड को पहनाती बल्कि आर्मी यूनिफॉर्म को फाड़ रही है बल्कि उसके साथ कई आपत्तिजनक सीन दिखाए गए हैं.

एकता कपूर ने किया भाऊ पर पलटवार

वहीं हिंदुस्तानी भाऊ की शिकायत के बाद मामला काफी चर्चा में आ गया है. भाई ने एकता कपूर को खरी खोटी सुनाई है. वहीं एकता ने भाऊ पर पलटवार किया औऱ कहा कि भारतीय सेना से माफी मांगने वाली बात मुझे कोई एतराज नहीं है। मैंने इस वेब सीरीज से विवादित हिस्सा हटा दिया है। मैं पहले ही इस मामले पर अपनी बात साफ कर चुकी हूं। इसके बावजूद मुझे ट्रोल किया जा रहा है। मुझे फिर से माफी मांगने में कोई शर्म नहीं है। हिंदुस्तानी भाऊ खुद को बहुत बड़ा क्रांतिकारी समझता है। ये और इसको फैंस मुझे और मेरी मां को लेकर अपशब्द का प्रयोग कर रहा है।

आप एक लड़की का रेप करने के बारे में बात कर रहे हो-एकता

आगे एकता कपूर ने कहा कि आप एक लड़की का रेप करने के बारे में बात कर रहे हो। मतलब सेक्स तो बहुत बुरा है लेकिन रेप करने में कोई बुराई नहीं है?’ मैं भारतीय सेना की बहुत इज्जत करती हूं। वेब सीरीज में दिखाया गया पार्ट महज एक कल्पना है। मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ और मैंने यह सीन हटा भी दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here