1 करोड़ जीतने से चूके 19 साल के हिमांशु, जानते थे सवाल का सही जवाब

रियलिटी टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ आज हर घर में देखा जाता है और लोगों की दिलों की धड़कड़े तब ज्यागा बढ़ जाती है जब कोई कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच जाता है या जवाब देने में अटक जाता है. जी हां ऐसा ही हुआ यूपी निवासी कंटेस्टटेंट के साथ जो 50लाख की राशि जीत चुके थे और 1 करोड़ जीतने के लिए खेल रहे थे लेकिन सही जवाब जानने के बाद भी एक करोड़ रुपये नहीं जीत पाए।

दरअसल हुआ यूं की केबीसी 11 में 19 साल के हिमांशु धूरिया एक करोड़ रुपये की राशि जीतने से चूक गए। हिमांशु ने पूरा गेम काफी समझदारी से खेला और 14 सवालों का सही जवाब दिया लेकिन जब सवाल एक करोड़ रुपये का हो तो कोई भी दुविधा में पड़ जाएगा। उनकी सारी लाइफलाइन खत्म हो गई थीं। ऐसे में उन्होंने रिस्क न लेते हुए गेम से क्विट किया.

वहीं जब गेम को क्विट करने के बाद अमिताभ ने उनसे जवाब देने को कहा तो उनकी जवाब सही निकला। चूंकि हिमांशु गेम छोड़ चुके थे ऐसे में वो अपने साथ 50 लाख रुपये ही ले जा सके।

बता दें कि हिमांशु धुरिया ने 2.42 सेकंड में ही फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का जवाब देकर नया रिकॉर्ड भी कायम किया था.’कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11′ सीजन में हिमांशु दूसरे ऐसे कंटेस्टेंट थे जो 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचे थे।हिमांशा से पहले एक महिला भी 1 करोड़ के सवाल तक पहुंची थी लेकिन उन्होंने भी 50 लाख रुपये जीत गेम क्विट कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here