तेज़ रफ़्तार, रफ ड्राइविंग करने वालों की अब खैर नहीं, रडा़र गन से रखी जाएगी नजर

रूद्रपुर- तेज़ रफ़्तार, रफ ड्राइविंग करने वालों की अब खैर नहीं, उधम सिंह नगर में लगातार सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ने के कारण एसएसपी द्वारा जिले में चार जगह रडार गन तैनात की है. लगातार सड़क हादसों में हो रही मौतों और शहर में यातायात व्यस्था को दुरस्त करने के लिए उधम सिंह नगर पुलिस ने अपने यातायात विभाग और सीपीयू को हाईटेक कर दिया है.

उधम सिंह नगर पुलिस ने तेज़ रफ़्तार और रफ ड्राइविंग करने वालों पर लगाम कसना शुरु कर दिया है. रूद्रपुर मुख्यालय से सटे ऐसे स्थानों को चिह्नित किया गया है जहाँ पर तेज़ गति के कारण सड़क हादसों हो रहे हैं. इसी के साथ उन जगहों पर रडार गन सहित यातायात से जुड़े जवानों को भी तैनात किया है. रफ ड्राइविंग हो या तेज़ गति से वाहनों को चलाना दोनों ही वाहन पुलिस के कैमरे से बच कर नहीं निकल सकते है. रडार गन उधम सिंह नगर के रूद्रपुर, काशीपुर और गदरपुर में तैनात किए गए है.

पुलिस के मुताबिक सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ने से हो रही मौतों पर लगाम लगाने के लिए रडार गन से वाहनों का चालान किया जा रहा है. अब तक रूद्रपुर में रफ ड्राइविंग ओर तेज़ रफ़्तार गति से चलने वाले ऐसे वाहनों के लगभग डेढ़ हजार चालान किये गए जबकि 4 सौ लाइसेंसों को निरस्तीकरण के लिए परिवहन विभाग को भेज दिए गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here