जम्मू बस स्टैंड में हुए ग्रेनेड हमले के बाद उत्तराखंड में भी हाई अलर्ट जारी, पुलिस चौकन्नी

देहरादून : जम्मू के बस स्टैंड में हुए ग्रेनेड हमले ने सभी को तहशत में डाल दिया, आतंकी हर जगह अपना खौफ पैदा करना चाहते हैं. वहीं जम्मू बस स्टैंड में हुए धमाके और तनाव के बीच उत्तराखंड में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है. जम्मू में हुए बस धमाके के बाद यूपी और उत्तराखंड से लेकर देशभर के कई राज्यों में भी अलर्ट जारी कर दिया  गया है।

आपको बता दें कि हाल ही में यूपी के देवबंद से दो जैश के स्लीपर सैल्स पकड़े जाने के बाद जहां देश भर में हड़कंप मत गया था तो वहीं पड़ोसी राज्य उत्तराखंड पुलिस के भी कान खड़े हो गये थे. वहीं अब जम्मू बस धमाके ने आतंकियों के सार्वजानिक स्थानों को टारगेट बनाने के मंसूबे साफ हो गए हैं जिसके चलते उत्तराखंड पुलिस भी सतर्क हो गयी है।

यूपी के बाद उत्तराखंड में भी स्लीपर सेल को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है. पुलिस मुख्यालय की तरफ़ से राज्य की ख़ुफ़िया एजेंसियों को निर्देश जारी कर दिया गया है पुलिस ने संदिग्ध छात्रों, असामाजिक तत्वों के वेरिफ़िकेशन की विशेष गाइडलाइन जारी कर दी है।सभी सार्वजनिक स्थानों पर चोकसी बढ़ा दी गयी है पुलिस चप्पे चप्पे पर नजर रख रही है वाहनों की सघनता से जांच की जा रही है जिससे किसी भी घटना के होने से बचा जा सके।

डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि देश मे इस तरह के माहौल को देखते हुवे पुलिस अलर्ट है और पुलिस के द्वारा हर संदिग्ध पर नजर रखी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here